SSC 2020: आयोग इस दिन घोषित करेगा परीक्षा की तिथि, जारी हुआ नोटिस - job alert,sarkari job, amarsarkarinaukari

job alert,sarkari job, amarsarkarinaukari

amarsarkarinaukar provides the latest government job for government jobs. Sarkari Naukri updates the latest job news for govt sector companies. sharkarinaukari,jobs, naukari,new jobs,employment news,new govt jobs,latest government job,job alert,sarkari job,latest indian government job,looking for latest indian government job: https://amarsarkarinaukari.blogspot.com/

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Post Top Ad

Friday 22 May 2020

SSC 2020: आयोग इस दिन घोषित करेगा परीक्षा की तिथि, जारी हुआ नोटिस

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश मे है तो  हम आप के लिए नौकरी गेट डेली नौकरी (amarsarkarinuakari) वेबसाइट पर   ले कर आए  new jobs है और  आप को सभी प्रकार की सरकारी नौकरी से सम्बंधित सभी जानकारी मिलेगी। यहाँ पर आप को सरकारी नौकरी , रिजल्ट ,सिलेबस और एडमिट कार्ड की भी जानकारी मिलेगी। 

SSC 2020: आयोग इस दिन घोषित करेगा परीक्षा की तिथि, जारी हुआ नोटिस:


ssc exam

SSC Exam Date Latest Update 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने हाल ही में आगामी परीक्षाओं के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक महत्वपूर्ण सूचना अपलोड की है। नोटिस के अनुसार, आयोग 01 जून 2020 को स्थिति की समीक्षा करेगा और उसके बाद एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर नई परीक्षा तिथियों की घोषणा की जाएगी। एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in है। उम्मीदवारों के लिए नेटिस का सीधा लिंक आगे इस खबर में दिया जा रहा है।

ये भी पड़े:


कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (सीएचएसएल) परीक्षा 2019 टियर-1, जूनियर इंजीनियर (पेपर-1) परीक्षा 2019, स्टेनोग्राफर ग्रेड 'सी' एवं 'डी' परीक्षा, 2019 एवं कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल परीक्षा 2018 के लिए स्किल परीक्षा की घोषणा की जाएगी।

ये भी पढ़ें - यहां 1900 से ज्यादा पदों पर हो रही हैं भर्तियां, युवाओं के पास है आवेदन का अंतिम मौका



इससे पहले आयोग ने 04 मई को परीक्षा के संबंध में एक नोटिस प्रकाशित किया था। आयोग 18 मई 2020 को परीक्षा की तारीख जारी करने वाला था। चूंकि लॉकडाउन 31 मई 2020 तक बढ़ा दिया गया है, इसलिए आयोग 01 जून 2020 या उसके बाद परीक्षा की तारीख पर निर्णय लेगा।  उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपडेट के लिए समय-समय पर आयोग की वेबसाइट देखें। आयोग की ओर से कहा गया है कि निरस्त परीक्षाओं की नई तिथियां आयोग एवं इसके क्षेत्रीय कायार्लयों की वेबसाइट पर दी जाएंगी।

नया नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

sharkarinaukari,jobs, naukari,new jobs,employment news,new govt jobs,latest government job
 


Post Top Ad

Your Ad Spot

Post Top Ad